Cute Boy Attitude Status in Hindi - ShayariShare4u

Aviraz
By -
0

Cute Boy Attitude Status in Hindi

Attitude Status in Hindi for boy 2020 Whatsapp Quotes Attitude Status in Hindi for boy

Cute Boy Attitude Status in Hindi- नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए नए Cute boy status in hindi के साथ हाजिर हूँ . आपको इनमे से जो स्टेटस पसंद आये उसे कॉपी कर संस, Whatsapp ,Facebook पे  कर सकते हैं और अगर सभी Cute boy status hindi पसंद आये तो आप अपने दोस्तों को Share जरूर कीजियेगा।  अगर आपको और कोई दूसरा टॉपिक पर स्टेटस चाहिये  तो हमें निचे कमेंट में जरूर बतायें। 



cute boy status hindi image
cute boy status hindi image 

Cute boy attitude status in hindi

Status” तो तुने #‪हजार पढे होंगे.....लेकिन मेरा Status एक  बार ही पढ़ा  होगा..#क्योकि यहां Status #Copy और Paste से नहीं #TYPING से बनते हैं!!!।
****फैसला जो भी हो ##मंजूर होना चाहिए#जंग हो या #इश्क हो मगर #भरपुर होना चाहिए**
#औकात की बात #मत कर Pagli,हम तो #Internet भी #Main #Balance पर चलाते हैं**
attitude status hindi 2020
attitude status hindi 2020
#सस्ते में लूट #लेती है ये #दुनिया अक्सर# उन्हें,जिन्हें खुद की #अंदाजा नहीं होता#….
वो बोली #Hello! भैया##अपुन बोला “नमस्ते आंटी” #पूरा संस्कार!!!!
सनम तेरी ##नफ़रत में दम नहीं, जो मेरी #चाहत को मिटा दे,ये ##Mohabbat है #कोई खेल नहीं, जो #आज हंस के #खेले और #कल रो के भुला दे.
#सनम तेरी #नफ़रत में दम नहीं, जो मेरी #चाहत को मिटा दे*,ये ##Mohabbat है कोई खेल नहीं*, जो आज हंस के #खेले और #कल रो के भुला दे***.
#इंसान सिर्फ #आग से नहीं #जलता,#कुछ लोग तो हमारे# Andaaz से जल जाते है…..

Cute status for boys in hindi

#खुशियां तकदीर में #होनी चाहिए,#तस्वीर में तो हर कोई #मुस्कुराता है…..
#अक्सर वही लोग #उठाते हैं हम पर #उंगलिया,#जिनकी हमें छूने की ##औकात नहीं होती!!!!।
cute boy shayari
cute boy shayari image
#लड़की की #माँ मुझसे बोली*#तूने ऐसा क्या कर डाला***#जिससे ये रो #रही है, मैंने कहा –*Block**
मेरे #Dost कहते हैं #तुम्हारे सब #Status एक #नंबर कहते हैं* *मैंने कहा दो #नम्बर के काम #मैने कभी किया ही नहीं#
मेरे #Dil को यु न #कैद कर ए पगली**दिल के #नवाब हूँ, तेरे #पिंजरे के #पंछी नहीं**
औकात की बात तू न कर #Pagli**,तू तो अपनी ##Timepass की #काबिल भी नहीं है।
Cute boy shayari in hindi
#नीलाम कुछ #इस कदर हुए....  #बाज़ार _ए_वफ़ा में हम..#आज बोली #लगाने #वाले भी वो ही थे - #जो हमें कभी  #झोली फैला कर #माँगा  करते थे...!!!


#दूर हो जाने की #तलब है तो #शौक से जा..... बस #याद रहे की मुड़कर #देखने की आदत #इधर भी नही..!!

Cute boy quotes in hindi
तु #लाख भुला के देख मुझे में #फिर भी याद आउंगा...तु पानी पी-पी के #थक जायेगी,मैं, #हिचकियां बन-बन के #सताउंगा 

Status in hindi cute boy
cute boy status in hindi image
cute boy status in hindi image

#बिगड तो मैं उसी #दिन गया था??जिस दिन पैदा #होते ही नर्स ने kiss #करके कहा था??#Sooo Cute Boy...!!!!


#प्यार❤ तो एक #पल में हो जायेगा...#लेकिन लडकी Life time #साथ देने वाली होनी चाहिए,,‎Life की वाट #लगाने वाली नहीं???
Cute Boy Attitude Status in Hindi
#मेरी ख़ामोशी को #कमजोरी ना समझ ऐ #काफिर, गुमनाम समन्दर ही #खौफ लाता है!!अभी तो हम मैदान में #उतरे भी नहीं, और #लोगों ने हमारे चर्चे #शुरू कर दिये!!

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)
q