Facebook Status in Hindi Dosti - ShayariShare4U

Aviraz
By -
0

 Facebook Status in Hindi Dosti ShayariShare4U


ShayariShare4U:- इस पोस्ट में हम आपके लिए और आपके दोस्तों के लिए Facebook Friends पर बेहतरीन Status शायरी लाया हूं जिसमें Facebook Status in Hindi Dosti , Facebook friendship status hindi है . उम्मीद है आपको जरूर पसंद आएगा.

Sad Status & Shayari पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें :- SadPicShayari.Xyz

Fb Status in Hindi Dosti Images


fb status in hindi dosti
fb status in hindi dosti
कितनी छोटी सी दुनिया है मेरी,
एक मै हूँ और एक दोस्ती तेरी…

FB status in hindi dosti

fb status dosti
fb status dosti
तुम जुआरी बड़े ही माहिर हो,
एक दिल का पत्ता फेक कर जिदंगी खरीद लेते हो..
dosti fb status
dosti fb status
दावे मोहब्बत के मुझे नहीं आते यारो,
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना.
तू मेरे दिल पे हाथ रख के तो देख,
मैं तेरे हाथ पे दिल ना रख दूँ तो कहना......

fb status hindi dosti
fb status hindi dosti
दावे मोहब्बत के मुझे नहीं आते यारो,
एक जान है जब दिल चाहे मांग लेना.

facebook dosti status in hindi

fb status in hindi friends
fb status in hindi friends
तुझमे और मुझमे फर्क है सिर्फ इतना,
तेरा कुछ कुछ हूँ मैँ, और मेरा सब कुछ है तू…
dosti status fb
dosti status fb
शहंशाही नहीं ईसानियत अदा कर मेरे मौला,
मुझे लोगो पर नहीं दिलो पर राज करना है…
dosti fb status in hindi
dosti fb status in hindi
नाम छोटा है मगर दील बडा रखता हु,
पैसो से इतना अमीर नही,
मगर अपने यारो के गम 
खरीदने की औकात रखता हु

fb status for friends in hindi

fb dosti status in hindi
fb dosti status in hindi
वो दोस्त मेरी नजर में बहुत माएने रखते है,
वक़्त आने पर सामने जो मेरे आइने रखते है…
fb yaari status
fb yaari status
वक्त की यारी तो हर #कोई करता है मेरे दोस्त,
मजा तो तब है जब #वक्त बदल जाये पर #यार ना बदले….
fb status for friends in hindi
fb status for friends in hindi
जल जाते हैं मेरे #अंदाज़ से मेरे दुश्मन,
क्यूंकि एक #मुद्दत से मैंने,
न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले ......
dosti status for fb
dosti status for fb
लोग कहते हैं कि तुम्हारी आसतिन मे साँप है,
मगर क्या करें हमारा वजूद ही चंदन का है.....

Fb status in hindi friends

fb hindi status dosti
fb hindi status dosti
मेरी दोस्ती का फायदा उठा लेना,
क्युंकी…मेरी दुश्मनी का नुकसान सह नही पाओगे
fb hindi status dosti
fb hindi status dosti

दिलों में खोट है ज़ुबां से प्यार करते हैं,
बहुत से लोग दुनिया में यही व्यापार करते हैं…
हमने अपने नसिब से ज्यादा अपने दोस्तो पर भरोसा रखा है,
क्यु की नसिब तो बहोत बार बदला है, लैकिन मेरे दोस्त अभी भी वहि है......
fb status dosti in hindi
fb status dosti in hindi

क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे,
तेरे दर्द से, मुझे भी तकलीफ होती है...
मुझे किस तरफ जाना है कोई खबर नहीं.... ए-दोस्तों,
मेरे रस्ते खो गए….. मेरी मोहोब्बत की तरह.....
यह भी पढ़ें:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)
q