10+ Best Kadak Nawabi Status hindi for WhatsApp and Facebook

Aviraz
By -
0

Kadak Nawabi Status hindi for WhatsApp and Facebook

नमस्कार दोस्तों  आज इस पोस्ट में  मैं आपलोगो के लिए  Kadak Nawabi Status Hindi  में लाया  हूँ , मुझे उम्मीद है आपको ये स्टेटस  जरूर पसन्द  आएगा  ये  Kadak Nawabi Status Hindi उन  दोस्तों   को  बोलने में ज्यादा   अच्छा लगेगा जिन्हे  ऐटिटूड  में रहना ज्यादा  पसंद है , अगर आपको  ये Kadak attitude status अच्छा लगे  तो  इसे अपने  दोस्तों को भी शेयर जरूर करें। 


Kadak  Attitude Status Hindi

एटीट्यूड तो बच्चे दिखाते हैं ,
हम तो लोगों को उनकी औकात दिखाते हैं.


दो हाथ" से हम पचास लोगों को नही मार सकते,
पर "दो हाथ जोङ कर" ....हम करोङो लोगों का दिल जीत सकते है.


एक दिन ßhai इतना Famous होगा की लोग,
ßhai को ‪Facebook पे नहीं
‪Google? पे Search करेंगे..???



जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही, 
वो अपनी आँखो का इलाज करवाये…??


हम भी दरिया है, हमे अपना हुनर मालूम है।
जिस तरफ भी चल पडेंगे, रास्ता हो जायेगा।

Kadak Nawabi Status


भीड इकट्ठी करके तो किसी को भी हराना आसान है,
लेकिन मजा तब है
जब आपका नाम सुनते ही भीड में भगदड मच जाये...

दौलत तो विरासत में मिलती है,
लेकिन पहचान अपने दम पर बनानी पड़ती है..!!


मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
बस वही ईंट वापस दे मारी,
 पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे.


मेरी आँखों में वो नशा है..
जो सामने वाले को उलझन में डाल देता है...?


अपना तो बस एक ही असूल है, “Smile” करो “Dil” से और
“Dosti” निभाओ “Jigar” से.!!!


कुछ ज्यादा बड़ी ख्वाईशें नही है मेरी रब से,
बस 3–4 लडकियां मुझे "बाबू बाबू" बोलने के लिए आपस मे लड़ पड़े..

Kadak Nawabi Status


महसूस कर रहे हैं तेरी लापरवाही कुछ दिनों से याद रखना 
अगर हम बदल गए तो मनाना तेरे बस की बात नहीं


दहशत गोली से नहीं दिमाग से करते है...
जरूरी नहीं कि, लोग आग से जले..??
कुछ लोग तो हमारे नाम भी जल जाते हैं...


नीलाम कुछ इस कदर हुए, 
बाज़ार-ए-वफ़ा में हम..!! 
"आज बोली लगाने वाले भी वो ही थे"- 
जो हमें कभी  झोली फैला कर मॉगा करते थे!!!


दूर हो जाने की तलब है तो शौक से जा,

बस याद रहे की मुड़कर देखने की आदत इधर भी नही..

Kadak Nawabi Status


तु लाख भुला के देख मुझे 
मैं फिर भी याद आउंगा...
तु पानी पी-पी के थक जायेगी,
मैं, हिचकियां बन-बन के सताउंगा।



आज वो लडकी भी मेरा Status Copy करती है,
जो 10th मे मुझसे कहती थी,“देख 100 में से 99 आये”



सुन छोरी…तू अपने “Boyfriend”की चाहे कितनी भी तारीफ़ कर ले…
लेकिन तेरा “Boyfriend” भी मेरे ही “Status Copy” करता है.


सुन पगली Personality की तो तु बात ही मत कर...
मैं आज भी जिस गली से निकलता हूं, तो सारी Ladkiyan एक ही Song गाती हैं -
“बहारो ?फूल ?बरसाओ ??? ?मेरा ?मेहबूब? ?आया ? है”



हम जैसा सौदागर ना मिलेगा तुम्हे बेवफाओ के इस शहर में,
"अपनो के आँसू खरीदने का हौसला रखते हैं, अपनी मुस्कान बेच कर" !!


बिगड तो मैं उसी दिन गया था??
जिस दिन पैदा होते ही नर्स ने kiss करके कहा था??
Sooo Cute Boy...!!


मेरी ख़ामोशी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर, गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है!!


अभी तो हम मैदान में उतरे भी नहीं, 
और लोगों ने हमारे चर्चे शुरू कर दिये!!

Kadak Nawabi Status hindi for WhatsApp and Facebook

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)
q