Beautiful hindi love shayari for Girlfriend

Aviraz
By -
0

Beautiful hindi love shayari for Girlfriend


Beautiful hindi love shayari - नए Shayari के साथ हम  फिर से हाज़िर है, इस पोस्ट में हमने आपके और आपके दोस्तों के लिए  दिल को छु लेने वाले Beautiful hindi love shayari दिए है. ये शायरी खास कर उन लोगो के लिए है जो  किसी से प्यार करते हैं या करना चाहते हैं तो अपने  Lover को Impressed करने के लिए  Shayari बोलना चाहते हैं।  और उन्ही के लिए ये सब Beautiful hindi love shayari डाले है. इन Beautiful hindi love shayari में से आप अपने लिए सबसे बढ़िया शायरी  चुने SMS और Facebook या Whatsapp पर अपलोड कर दे. अगर आपको सब shayari पसंद आये तो शेयर करे और अगर आपको किसी खास तरह का shayariचाहिए तो निचे कमेंट करे.
beautiful hindi love shayari

beautiful hindi love shayari


beautiful hindi love shayari

#अपना बनाकर हमें #अपनी आग़ोश में भर लो,
#होंगे नहीं कभी जुदा हम #आज ये वादा कर लो,
बिखर जाएंगे तुमसे #अगर जो दूर हो गए,
कल हो सके न हो #सके आज चंद बातें कर लो

Nice shayari in hindi

Nice couple shayari in hindi


वो करते हैं #शिकायत हमसे
#कि हम हर किसी को #देखकर मुस्कुराते हैं,
शायद उन्हें नहीं पता कि
हमें हर मुखड़े में #सिर्फ वो ही नज़र आते हैं।

#तुम्हारा आगोश देता है #सुकून-ए-इश्क़ मुझको,
ज़िन्दगी भर अपनी #बाहों में यूँ ही क़ैद रखना मुझे

है दुआ कि #क़ुबूल कर लें वो #मोहब्बत हमारी,
कि तमाम उम्र अब #उनकी ज़ुल्फ़ों के साये में #रहने को ज़ी करता है

#आपकी यादों के साये में #गुज़रता है ज़िन्दगी का सफ़र,
आपके ही #ख्यालों के रंगों के दायरे में जो #रहते हैं सदा!!!!!


Romantic shayari for boyfriend


तुम्हारे# इश्क़ के रंग ओढ़कर ही मैं #ख़ुशनुमा हूँ,
#तुम ही तो हो मुझमे मैं खुद में कहाँ हूँ!!!!!!!!

#जिंदगी में कोई प्यार से #प्यारा नही मिलता...
जिंदगी में कोई# प्यार से प्यारा# नही मिलता.......,
जो है #पास आपके उसको #सम्भाल कर रखना......,
क्योंकि #एक बार खोकर प्यार #दोबारा नही मिलता!!!!!!!

#बक्शा है मुझे हुस्न #आपकी आँखों ने,
आप #ही तो लेकर आये हो #मुझे इस गुरूर-ए हद तक

छुपाना #चाहता हूँ तुम्हे अपनी #आग़ोश में इस क़दर,
कि हवा भी #गुज़रने की इज़ाजत माँगे,
हो जाऊँ मैं #मदहोश तुम्हारे इश्क़ में इस क़दर,
कि होश भी आने की #इज़ाजत माँगे।

दिल का हाल #बताना नही आता,
हमे ऐसे किसी को #तड़पाना नही आता,
सुनना तो चाहतें हैं हम #उनकी आवाज़ को,
पर हमे कोई #बात करने का #बहाना नही आता।
beautiful hindi love shayari
Love shayari hindi

कहाँ जाऊंगा मैं तुम्हे छोड़कर,
कि #तुम्हारे बिना जब रात नहीं गुजरती,
तो #ज़िन्दगी क्या ख़ाक गुजरेगी।

Hindi i love you shayari


तुम्हारी #मदहोश आँखों ने,
मेरे दिल का #सिस्टम ही तोड़ दिया,
जब से तुमने #आई लव यू है कहा मुझे,
मैंने तब से पढ़ना #लिखना ही छोड़ दिया !!!

#तुझको लिख पाना नहीं हैं #इतना भी आसान,
कि इतने सुन्दर तो #लब्ज़ ही नहीं है मेरे पास…

Tags:

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें (0)
q